VIDEO: बिहार की बाढ़ बनी असहाय लोगों की मौत की वजह, पुल के टूटने से देखते ही देखते डूब गया पूरा परिवार

बिहार में बाढ़ की स्थिति भयावह होती जा रही है, राज्य के कई जिलों में तो घरों में पानी घुस गया है। बाढ़ से राज्य में करीब 100 लोगों की मौत हो चुकी है और लाखों लोग बेघर हो गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो बहुत ही भयावह है, जिसमें दिख रहा है कि एक पुल के टूटने से तीन लोग बहकर चले गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो बिहार के अररिया का बताया जा रहा है। जहां एक नदी के ऊपर बने पुल के दोनों तरफ कई लोग खड़े हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि पानी के तेज बहाव से पुल नीचे से धीरे-धीरे टूट रहा है और उसके ऊपर खड़े लोग अपने परिवार के साथ इधर-उधर रहा है।

उसी दौरान एक आदमी, एक महिला और एक बच्ची भी इस पुल को पार करने की कोशिश करते हैं लेकिन किनारे तक आते-आते पुल पर बने सड़क के ढहने से सड़क के साथ-साथ ये तीनों भी नीचे बाढ़ के तेज बहाव में बह जाते हैं।

बता दें कि बिहार के सीमांचल जिलों पूर्णिया, कटिहार, अररिया, सुपौल, किशनगंज, कटिहार, सीतामढ़ी, पूर्वी चम्पारण और पछ्चिमी चंपारण जिलों के करीब दो दर्जन से ज्यादा प्रखंडों में स्थिति भयावह है। इसके अलावा अररिया, किशनगंज, कटिहार और पूर्वी चंपारण में कई जगहों पर रेल ट्रैक पर बाढ़ का पानी बह रहा है। इस वजह से रेल यातायात बाधित हुई है।

देखिए घटना का यह वीडियो

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/1901889900130675/

 

Leave a Comment