न्यूज़ 18 इंडिया के लाइव डिबेट में भिड़ गए एंकर अमिश देवगन और BJP प्रवक्ता, कांग्रेस नेता ने ‘घरेलू झगड़ा’ बता कसा तंज; लोग भी जमकर ले रहे हैं मजे

0

हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ के लाइव डिबेट शो में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता गौरव भाटिया और एंकर अमिश देवगन के बीच अचानक बहस शुरू हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर लोग भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भी तंज कसा है।

न्यूज़ 18 इंडिया

लाइव डिबेट में गौरव भाटिया का कहना था कि अमिश देवगन ने उन्हें बोलने का समय नहीं दिया और उनकी बारी में वो बीच में बोल रहे हैं। वहीं अमिश देवगन कहते दिखे कि गौरव जी मुझे तो बीच में बोलना पड़ेगा ना गौरव जी सवाल तो मैं करूंगा। आपको वाकयी समय मिल रहा है लेकिन आपको ये लग रहा है कि समय नहीं मिल रहा है। इस पर गौरव भाटिया कहते हैं- ‘आप शांत रहिए।’ तो अमिश जवाब देते हैं- मैं शांत ही हूं, आप अपनी बात को रखिए। अपनी पार्टी की कमजोरी को छिपाने के लिए मुझपर तोहमत क्यों लगा रहे हैं? गौरव कहते हैं- कोई पार्टी की कमजोरी नहीं है।

टीवी डिबेट के इस हिस्से का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे ‘घरेलू झगड़ा’ बता दिया।

कांग्रेस नेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “श्रीनिवास भाई ये घरेलू झगड़ा नहीं है, कभी कभी हम किसी की फेवर नहीं करते ऎसा दिखाने के लिए ऐसी नौटंकी करनी पडती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “घरेलू झगड़ा नहीं है ये भाई! मालिक द्वारा सरेआम एक नौकर पर अत्याचार है। मैं labor minister से निवेदन करता हूं कि नौकर पर हुए अत्याचार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।”

एक अन्य ने लिखा, “जब मज़दूर मज़दूरी पूरी लेने के बाद भी बताया हुआ काम ठीक से न करे तो ठेकेदार तो नाराज़ होगा क्यूँकि ठेकेदार को भी मालिक को जवाब देना है।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Previous articleमुंबई के कुर्ला में आवासीय सोसाइटी में लगी भीषण आग, 20 मोटरसाइकिलें जलकर हुई खाक
Next articleमध्य प्रदेश: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गरबा कार्यक्रम में ‘लव जिहाद’ का लगाया आरोप, 4 मुस्लिम युवक गिरफ्तार