“देश के धोखेबाज और गद्दार हैं आप लोग, मोदी जी की जयकारा लगाते रहेंगे आप लोग”: ‘न्यूज 18 इंडिया’ के लाइव टीवी डिबेट में एंकर अमीश देवगन पर बुरी तरह भड़के कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

0

हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ के लाइव टीवी डिबेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा एंकर अमीश देवगन पर बुरी तरह भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता इस दौरान शो के दूसरे पैनलिस्टों पर भी भड़कते दिखे।

अमीश देवगन

बता दें कि, देश के कई हिस्सों में किसानों और विपक्षी दलों के विरोध प्रदर्शन के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कृषि सुधारों से संबंधित अधिनियमों को रविवार को मंजूरी दे दी थी। कृषि क्षेत्र से जुड़े कानूनों में बदलाव पर देश के कई राज्यों में जमकर विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। कुछ राज्यों में उग्र धरना प्रदर्शन हो रहा है तो कुछ राज्यों में पूर्ण बंदी भी की गई। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

इस बीच, ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर किसानों से जुड़े इसी कृषि कानून को लेकर एक लाइव डिबेट रखी गई। डिबेट शो में भाजपा की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी पैनल में थे। वहीं, कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा। इनके अलावा कई और भी पैनलिस्ट शो में मौजूद थे और शो की एंकरिंग कर रहे थे अमीष देवगन।

डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता एंकर अमीश देवगन पर ही बुरी तरह भड़कने लगे। पवन खेड़ा एंकर को कहन लगे कि मुझसे तमीज से बात करो। इस पर एंकर ने कहा कि आप मुझे भाजपा का प्रवक्ता, डरपोक, चाटुकार पता नहीं क्या-क्या बोल रहे हो। इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि आप काम ही ऐसा कर रहे हैं। आपमें हिम्मत नहीं है कि सरकार से सवाल पूछ सकें। आप जैसे लोग सिर्फ विपक्ष से सारे सवाल पूछोगे।

पवन खेड़ा और शो के एंकर अमीष देवगन के बीच मामला यहीं शांत नहीं हुआ। एंकर ने कहा कि ये हमारा चैनल है, हम यहां काम करते हैं। आपको बुलाते हैं अपनी बात रखने के लिए लेकिन आप तो मुझपर ही निजी हमले कर रहे हैं। आप मुझे बीच में ना लाइए अपनी बात रखिए। एंकर की बाते सुनने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता और तेजी से भड़कते हुए एंकर को कहने लगे कि जो आप लोग कर रहे हैं वह पत्रकारिता नहीं चाटुकारिता है। देश के धोखेबाज और गद्दार हैं आप लोग, मोदी जी की जयकारा लगाते रहेंगे सिर्फ आप लोग।

‘न्यूज 18 इंडिया’ के लाइव टीवी डिबेट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here