“तुम नीचता कर रहे हो, तुम गिरे हुए पत्रकार हो”: ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के लाइव शो में एंकर अमीश देवगन से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता

0

देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर एक डिबेट शो के दौरान एंकर अमीश देवगन और कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच तीखी झड़प देखने को मिली। लाइव डिबेट शो ‘आर आर’ में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एंकर से मतभेद जताते हुए उन्हें नीचता करने वाला और गिरा हुआ पत्रकार तक कह डाला।

अमीश देवगन

दरअसल, मोदी सरकार के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर न्यूज 18 इंडिया पर एक डिबेट शो आयोजित की गई थी। डिबेट में एंकर अमीश देवगन ने कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से प्रदर्शनकारी किसानों से जुड़ा सवाल पूछा था जिसमें अन्नदाताओं ने 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) पर ट्रैक्टर रैली निकालने का आह्वान किया।

अमिश देवगन ने कांग्रेस नेत्री से पूछा कि किया वो 26 जनवरी पर ऐसी रैली निकालने का समर्थन करती हैं। श्रीनेत ने जवाब हां में देते हुए कहा कि देश को चौथे स्तंभ को ललकाराना चाहिए। ये चौथा स्तंभ ध्वस्त हो रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, 26 जनवरी को हमारा गणतंत्र दिवस हैं। देश का संविधान सर्वोच्च है। जो लोग संविधान की धज्जियां उड़ाने पर लगे हैं, उन लोगों को विवेचना और आत्ममंथन करना चाहिए।

इसपर एंकर ने सवाल दागते हुए पूछा कि आप चाहती हैं देश में कैपिटल हिल रिपीट हो। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा, मैंने ऐसा बिल्कुल नहीं कहा। नीचता कर रहे हो… नीचता कर रहे हो। तुम नीचता कर रहे हो। मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। तुम गिरे हुए पत्रकार हो। गिरी हुई पत्रकारिता मत करो।

टीवी डिबेट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here