अभिनेता सिद्धार्थ ने BJP सांसद तेजस्वी सूर्या को बताया अजमल कसाब से ज्यादा खतरनाक

0

‘रंग दे बसंती’ फेम अभिनेता सिद्धार्थ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद तेजस्वी सूर्या की तुलना आतंकवादी अजमल कसाब से की है। सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तेजस्‍वी सूर्या आतंकी अजमल कसाब से ज्‍यादा खतरनाक हैं। अभिनेता का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

तेजस्वी सूर्या

सिद्धार्थ ने बुधवार (5 मई) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तेजस्वी सूर्या सिर्फ एक दशक पुराने अजमल कसाब से कहीं अधिक खतरनाक हैं।’ तेजस्वी सूर्या कर्नाटक में बेंगलुरु साउथ से भाजपा के सांसद हैं। इसके अलावा वह भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

बता दें कि, अजमल कसाब आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले में भारतीय जवानों ने आतंकवादी अजमल कसाब को गिरफ्तार कर लिया था। जिसे बाद में 21 नवंबर 2021 को मुंबई के यरवदा जेल में फांसी दी गई थी।

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा फोन नंबर तमिलनाडु भाजपा मेंबर और भाजपा तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक कर दिया है। पिछले 24 घंटे में अब तक 500 से भी ज्यादा गालियां और जान से मारने की धमकी, रेप कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी है। मैंने इन सारे नंबर्स को रिकॉर्ड (जिसमें भाजपा और डीपी के लिंक भी हैं) कर लिया है और पुलिस को दे दिया है। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो।’ सिद्धार्थ ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

सिद्धार्थ ने एक अन्य ट्वीट में मैसेज का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘यह कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है, जिसमें भाजपा तमिलनाडु के मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं और लोगों से मुझ पर अटैक करने और परेशान की बात कह रहे हैं। हम शायद कोविड-19 से जंग लड़ भी लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से जीत पाएंगे?’

सिद्धार्थ ने साउथ की फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। सिद्धार्थ हिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और आर माधवन भी थे। उनकी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।

Previous articleComedian Sugandha Mishra of The Kapil Sharma Show booked for violating COVID-19 rules during wedding function
Next articleआगरा में फैशन डिजाइनर का निधन, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार; परिवार जूम कॉल पर जुड़ा