इंडिया टीवी के संस्थापक रजत शर्मा बोले- “मोदी की छवि खराब करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश का मोहरा हैं दिशा रवि और निकिता जैकब”; आमिर खान के सह-कलाकार सिद्धार्थ और शशि थरूर ने दिया जवाब

0

समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बार रजत शर्मा के ट्वीट पर आमिर खान की ‘रंग दे बसंती’ के सह-कलाकार सिद्धार्थ और कांग्रेस सांसद शशि थरूर सहित कई हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी हैं।

रजत शर्मा

दरअसल, इंडिया टीवी के संस्थापक रजत शर्मा ने 21 वर्षीय पर्यावरण एक्टिविस्ट दिशा रवि की गिरफ्तारी और निकिता जैकब को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया था। रजत शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, “मोदी की छवि खराब करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश का मोहरा हैं दिशा रवि और निकिता जैकब।”

अपने इस ट्वीट को लेकर इंडिया टीवी के एंकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर अभिनेता सिद्धार्थ और कांग्रेस सांसद शशि थरूर सहित कई हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी हैं।

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, “जाहिर तौर पर पूरी दुनिया के पास इस एक व्यक्ति को कलंकित करने के अलावा और कोई काम नहीं है। ऐसा क्यों है कि इस आदमी की कोई भी आलोचना या तो एक साजिश है या इससे भी बदतर, देशद्रोह है? इस आदमी के सभी आलोचकों को बुरे लोगों में क्यों बनाया जा रहा है। यह निरंकुश ईश्वर आखिर कब खत्म होगा? बुरे दिन।”

वहीं, शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, “मोदी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को बदनाम करने वाले वे लोग हैं, जिन्होंने ट्विटर पर एक सक्रिय कार्यकर्ताओं की एक जोड़ी को गिरफ्तार करने का फैसला किया है। उन्होंने दशकों की निर्मित नरम शक्ति को नष्ट कर दिया और लोकतंत्र के रूप में भारत की वैश्विक छवि को तहस-नहस कर दिया।”

भाजपा समर्थकों सहित कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शर्मा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियां दी है। एक यूजर ने लिखा, ”मैं भाजपा का समर्थक हूं, लेकिन मैं दिशा रवि की गिरफ्तारी का समर्थन नहीं कर सकता। यह विरोधों के बारे में एक असुरक्षा को दर्शाता है। गिरफ्तारी से किसानों के विरोध की तुलना में अधिक बदनामी हुई है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हमारे पीएम को बदनाम करने के लिए किसी साजिश की जरूरत नहीं है। जब भी वह अपना मुंह खोलते है, वह खुद को बदनाम करता है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “गलत को गलत कहना सीखो राजनीतिक पार्टी पर दल्ले मत बनो कभी आरक्षण पर भी विचार कर रखो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुछ तो लिहाज कीजिए शर्मा जी, मोदी भक्ति में डूब कर आप पत्रकारिता भूल कर, दलाली पर उतर आए हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “विपक्ष की छवि खराब करने वाला मोहरा देश के सरकारी चमचा जीवी रजत शर्मा जी और बिकाऊ मीडिया है जो दिन रात इस प्रयास में रहता है विपक्ष को कैसे नीचा दिखाया जाए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी भक्ति नही बल्कि देशभक्ति चाहिए? और देश की छवि को तुम जैसे घटिया पत्रकार खराब कर रहे है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत शर्मा एक ज़माने में पत्रकार हुआ करता था लेकिन अब दलाल बन गया।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स रजत शर्मा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here