AAP विधायक ने उपराज्यपाल पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- गर्भवती होने बाद भी LG कार्यालय ने दवाई और खाना नहीं लेने दिया

0
Follow us on Google News

आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक सरिता सिंह ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय पर आरोप लगाया है कि वह सात माह की गर्भवती हैं। इसके बावजूद उन्हें दवाइयां लेने और भोजन करने की अनुमति नहीं दी गई। गौरतलब है कि, सरिता उन आप विधायकों में शामिल थीं जिन्होंने दो दिन पहले राज निवास में घंटों डेरा डाले रखा था।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, उपराज्यपाल के कार्यालय के एक अधिकारी ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि विधायक ने राज निवास को सूचित नहीं किया था कि उन्हें दवाई या भोजन की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि एक अन्य महिला आप विधायक तबियत खराब होने के बाद उपराज्यपाल के कार्यालय से चली गई थीं।

सरिता सिंह ने आरोप लगाया कि चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा और मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती ने उपराज्यपाल के कार्यालय के स्टाफ से बार बार अनुरोध किया लेकिन उन्हें उनकी कार से दवाइयां और भोजन लाने की अनुमति नहीं दी गई।

ख़बरों के मुताबिक, उन्होंने अनिल बैजल को लिखे पत्र में कहा है कि आपके अधिकारियों ने कहा कि यह उपराज्यपाल के इस आदेश पर किया जा रहा है कि हमें कुछ भी नहीं दिया जाना चाहिए। हमने पीने के लिये पानी और चाय दिए जाने का बार-बार अनुरोध किया लेकिन हमें कुछ भी खाने को नहीं दिया गया। अधिकारी ने कहा कि राज निवास में एक एंबुलेंस का भी एहतियातन प्रबंध किया गया था और महिला एवं पुरूष चिकित्सक भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here