उत्तर प्रदेश: 9 साल की बच्ची से 14 वर्षीय युवक ने किया बलात्कार

0

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के एक गांव में 14 वर्षीय लड़के ने खेत में गयी नौ साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मरका थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राकेश सरोज ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में 14 साल के लड़के ने शुक्रवार की शाम नौ साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची दो अन्य बच्चियों के साथ खेत में चने का साग तोड़ रही थी, तभी खेत में मौजूद आरोपी बच्ची को घसीटकर एक खेत में ले गया और उससे कथित रूप से बलात्कार किया।

लड़की के पिता की शिकायत पर रविवार को घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि फिलहाल नाबालिग आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। राज्य से रोज मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि यूपी में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। राज्य के अलग-अलग इलाके से एक ही दिन में दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आई है।

Previous articleनवाब मलिक ने ‘समीर दाउद वानखेड़े’ को फिर घेरा, ‘सबूत’ दिखा पूछा- क्या आपकी साली ड्रग्स के कारोबार में शामिल है?; NCB अधिकारी ने भी दिया जवाब
Next articleमहाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख बोले- “मुझे भी मिला था क्रूज पार्टी का न्योता लेकिन मैं नहीं गया, काशिफ खान को मैं नहीं जानता”