शर्मनाक: एक बेटी से बलात्कार व दूसरी से बलात्कार के प्रयास के आरोप में 30 वर्षीय सौतेला पिता गिरफ्तार

0

राजस्थान के अलवर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एनईबी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 30 वर्षीय सौतेले पिता को अपनी 10 साल की बेटी के साथ कथित दुष्कर्म करने और छह साल की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया है।

राजस्थान

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही तीन दिन में ही आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र भी दाखिल कर दी।

गौतम ने बताया कि 22 जुलाई की देर शाम विधिक सेवा प्राधिकरण अलवर से सौतेले पिता द्वारा दो नाबालिग से दुष्कर्म व दुष्कर्म के प्रयास का परिवाद प्राप्त हुआ था। जिसमे दूसरे दिन 23 जुलाई को परिवाद में अंकित तथ्यो की जांच की गई। जांच मे तथ्य सही पाए जाने पर थाना एनईबी पुलिस द्वारा 23 जुलाई को ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

उन्होंने बताया पुलिस ने पीडित बहनों के मेडिकल, 164 सीआरपीसी के बयान व साक्ष्य संकलन कर प्राथमिकी दर्ज होने के 24 घन्टे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद तीन दिन में आरोपी के खिलाफ जांच पूरी कर अदालत के समक्ष आरोप पत्र प्रस्तुत किया गया।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि अपनी बेटी से बलात्कार के आरोप में कोई पिता गिरफ्तार हुआ हो। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है।

गौरतलब है कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जो बेहद ही शर्मनाक है। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleBJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने सोनिया गांधी और TMC सांसद सुदीप बंधोपाध्याय के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस, जानें वजह
Next articleज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर साधा निशाना, छत्तीसगढ़ सीएम ने किया पलटवार; अलका लांबा ने भी BJP नेता को दिया जवाब