शर्मनाक: 9 साल की बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

0
3
Dalit girl

महाराष्ट्र के पुणे में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को कथित रूप से अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी ही 9 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पिता और बेटी के संबंधों को तार-तार करने वाले इस शख्स पर बेटी के साथ महीनों से दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं।

महाराष्ट्र

पुणे जिले के मोरगांव ग्राम पंचायत के शेराची वस्ती गांव के रहने वाले एक शख्स ने अपनी नौ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस बात की जानकारी जब शख्स की पत्नी को लगी तो उसने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्ख को गिरफ्तार कर लिया है।

बारामती के डीएसपी नारायण श्रीगांवकर ने मामले की पुष्टि की है। रेप सर्वाइर को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। डीएसपी ने बताया कि पुणे जिले के रहने वाले आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आगे जांच की जा रही है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि अपनी बेटी से बलात्कार के आरोप में कोई पिता गिरफ्तार हुआ हो। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here