बिहार: नालंदा में छठ पूजा के दौरान 23 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चाकू की नोक पर दिया घटना को अंजाम

0

जनता दल (युनाइटेड) के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में छठ पूजा के ‘खरना का प्रसाद’ खाने गई 23 वर्षीय एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार चार लोगों ने महिला और उसके दोस्त को चाकू के नोक पर बंदी बनाकर घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।

प्रतिकात्म फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता मंगलवार को अपने पुरुष मित्र के साथ छठ पूजा के ‘खरना का प्रसाद’ खाने गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने इस घटना का अंजाम दिया। गुरुवार सुबह उसकी मेडिकल जांच के बाद थरथरी गांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कपल के साथ मारपीट की। एक अधिकारी ने कहा, आरोपी ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त को बंदी बना लिया और उसके साथ मारपीट की।

इस बीच पीड़िता की मां ने लड़के पर अपनी बेटी के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि मंगलवार शाम को वह उसे बाइक पर ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपराध किया। उसने साजिश और अपराध में शामिल होने के लिए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

अधिकारी ने कहा, हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleडॉक्टर कफील खान को योगी सरकार ने किया बर्खास्त, प्रियंका गांधी बोलीं- “नफरती एजेंडा से प्रेरित सरकार उनको प्रताड़ित करने के लिए ये सब कर रही है”
Next articleमहाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक को भेजा मानहानि का नोटिस