यूपी पुलिस के दरोगा ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को बुरी तरह पीटा, वीडियो हुआ वायरल

0

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। हम आपको यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियों दिखाने जा रहे है, जिसमें यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यूपी पुलिस

दरअसल, मामला यूपी के कानपुर का है। वीडियो में यूपी पुलिस का एक दरोगा महिला को बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है, महिला मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताई जा रही है। ख़बरों के मुताबिक, दरोगा का नाम बच्चा लाल बताया जा रहा है और वो इन दिनों कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात है।

बताया जा रहा है कि, करीब चार दिन पहले वहां सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई मानसिक विक्षिप्त महिला को दारोगा जमकर पीटा। मारपीट से जब दरोगा का मन नहीं भरा तो अस्पताल परिसर से बाल पकड़कर खीचते हुए बाहर ले गए और जमकर गालियां दी।

इस बीच किसी ने यह पूरी घटनाक्रम मोबाइल में कैद कर लिया। दरोगा की बर्बरता का यह वीडियो बीती देर रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही डीआईजी सोनिया सिंह ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड करते हुए बिल्हौर सर्किल सीओ सुबोध कुमार जायसवाल को मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि यूपी के किसी पुलिसकर्मी का अमानवीय वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया था।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को सस्पेंड कर दि‍या था।

देखिए यूपी पुलिस का अमानवीय वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here