यूपी पुलिस की अमानवीय हरकत, पैसे मांगने पर गरीब चाय वाले को पीट-पीट कर किया बेहोश

0

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। हम आपको यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियों दिखाने जा रहे है, जिसमें यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है।

यूपी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला कन्नौज के गुरुसहायगंज एरिया का है। यहां पर जरा सी बात के लिए दो पुलिस वाले एक शख्स को डंडे और लातों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। इतना ही नही पुलिस ने शख्स को जब तक पीटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। इतनी ही नही इस शख्स को पीटते हुए पुलिस वाले इसे गंदी-गंदी गालिया भी दे रहे है।

Also Read:  'पैराडाइज पेपर' से आया सामने कालेधन को रोकने में नाकाम रही नोटबंदी: प्रकाश करात

पुलिस के इस करतूत का पूरा वीडियों वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में बना लिया, जिसके बाद यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने चाय वाले से चाय के रुपए पहले देने की बात कह दी थी।

Also Read:  रजनीकांत ने बारिश प्रभावित तमिलनाडु को दिए 10 लाख रुपये

इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना मामले को समझे युवक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, इस पूरे मामले पर कन्नौज के एसपी दिनेश कुमार ने कहा, ”उस वीडियो में जो पिटाई कर रहा है वह हमारा ही कॉन्सेटबल है। उन दोनों कॉन्सटेबल के खिलाफ मैंने जांच आदेश किया है कि जो बलप्रयोग इन्होंने किया है वह आवश्यक है।”

Also Read:  तलाक की अर्जी के साथ ही, मैडम तुसाद में भी अलग हुए एंजलीना जोली और ब्रैड पिट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here