VIDEO: ताजमहल का नाम बदलकर ‘राम महल’ या ‘कृष्ण महल’ कर देना चाहिए: बीजेपी विधायक

0

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार दुनिया के अजूबों में से एक विश्व प्रसिद्ध ताजमहल का नाम बदलने की वकालत की है। विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ताजमहल का नाम राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए।

ताजमहल

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, यदि किसी ने भारत के संसाधन या मिट्टी से कोई स्मारक बनाया है, तो वह देश का है। इसे कोई अपना नाम दे दे, यह अच्छी बात नहीं हैं।’

वहीं, जब उनसे यह पूछा गया कि ताजमहल का नाम क्या होना चाहिए तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, यदि मेरा बस चले तो मैं ताजमहल का नाम बदलकर राष्ट्रभक्त महल कर दूं।

बता दें कि, इससे पहले मेरठ जिले की सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा था कि ताजमहल को गद्दारों ने बनवाया था, उसका नाम भारत के इतिहास में नहीं होना चाहिए।

बता दें कि, बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में सुरेंद्र सिहं ने अधिकारियों की तुलना वैश्याओं से की थी, सिंह ने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है।

बीजेपी बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि, ‘ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है।’

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here