बीजेपी विधायक का शर्मनाक बयान, बोले- अधिकारियों से तो अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है

2

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार अधिकारियों को लेकर एक बेहद की शर्मनाक बयान दिया है। सुरेंद्र सिहं ने अधिकारियों की तुलना वैश्याओं से की है, सिंह ने कहा कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है।

राम मंदिर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, बलिया के बैरियां से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों सहित मंगलवार(5 जून) को बैरिया तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस कार्यक्रम में पहुंचे तथा इसे चेतावनी दिवस के रूप में मनाया। उन्होंने तहसील के कर्मचारियों और अधिकारियों के रवैये पर नाराजगी जताई।

उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि ‘घूस मांगे तो घूसा दो, नहीं माने तो जूता दो।’ सिंह ने अधिकारियों और कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कोई भी कर्मचारी और अधिकारी अगर रिश्वत मांगता है तो उसकी आवाज को रिकार्ड कर लें और उनके सामने प्रस्तुत करें, कर्मचारी इसके बाद भी न माने तो उसे सबक सिखायें।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरेन्द्र सिंह ने अपने बयान का बाद में बचाव करते हुए कहा कि यह जनता के हित में है और वह लोगों के कल्याण के लिए जेल भी जाने को तैयार हैं।

वहीं, समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, ‘ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है।’

बता दें कि, बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। उन्होंने कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की हार के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि अगर योगी सरकार के कुछ मंत्रियों को हटाया नहीं गया तो यूपी में बीजेपी का नीचे की ओर जाना तय है।

2 COMMENTS

  1. और करो जी-हजूरी. अभी तो वैश्या कहा है. कल देखना क्या क्या बोलेंगे?

  2. ek officer din raat mehnat karke officer banta hai, use is tarah se prostitute se compare karna ye BJP ka dalle ka hi kaam ho sakta hai, inke paas na education hai na educated people ke liye na hi desh ke liye koi respect na

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here