बगावती सुर: अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देंगे BJP के सांसद और विधायक

1

केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद तथा विधायक अपनी ही सरकार में उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। कई बार पत्र लिखने के बाद भी जनता का काम नहीं होने पर सांसद और विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना करने की योजना बना रहे हैं। जी हां, बीजेपी सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अलग-अलग कारणों से अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने का एलान किया है।

File Photo: ndtv

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक यूपी के सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड तथा सलेमपुर में कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर अगले माह संभावित संसद के मानसून सत्र के दौरान संसद परिसर में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना देने की घोषणा की है। कुशवाहा ने शनिवार की रात संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जनता का दबाव है कि उनके संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड तथा सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर अनेक ट्रेनों का ठहराव हो।

उन्होंने बताया कि वह इस सिलसिले में रेल मंत्री पीयूष गोयल को आठ बार पत्र लिख चुके हैं। संसद के पिछले सत्र की समाप्ति पर गोयल द्वारा बुलाई गई बैठक में भी उन्होंने इस मसले को उठाया था, फिर भी कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने कहा कि ठहराव घोषित ना होने से आम जनता में सरकार की तो किरकिरी हो ही रही है, खुद उनके प्रति भी नाराजगी बढ़ रही है।

इसी को देखते हुए उन्होंने संसद के आगामी मानसून सत्र में गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना देने का फैसला किया है। उधर, बैरिया से चर्चित बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ तल्ख तेवर अख्तियार किया है। विधायक ने बैरिया तहसील भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में आगामी पांच जून को तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन करने की घोषणा की है।

1 COMMENT

  1. It is seen that many states BJP was not success in case of elections.more over in few states are not having good relations with their other party.it is my humble request to coperate each other and try to win with positive position in 2019 election time is very close.we hope you look in this matter.though all we are one .thanks.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here