कंगना रनौत के ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ वाले बयान के बाद उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और उनको समर्थन करने वालों को धन्यवाद कहा है। बता दें कि, उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट कंगना रनौत के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने उर्मिला को “सॉफ्ट पोर्न स्टार” कहा था।

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट में लिखा, “भारत के वास्तविक लोगों” और मेरे साथ खड़े होने वाले निष्पक्ष, प्रतिष्ठित मीडिया की दुर्लभ नस्ल को धन्यवाद। यह नकली ट्रोल्स और प्रचार के खिलाफ आपकी जीत है। आप सभी का आभार है।”

उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि, अंग्रेजी समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ संग एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर पर पर्सनल वार करते हुए उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्म स्टार’ बता दिया था। कंगना ने यह भी कहा था कि उर्मिला अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं। कंगना रनौत अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोग उनके शब्दों के चलते उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं और जमकर उन पर सवाल उठा रहे हैं।

उर्मिला मातोंडकर के बारे में कंगना रनौत की विवादित टिप्पणी के बाद स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा सहित बॉलीवुड के कई कलाकार तथा फिल्म निर्माता उर्मिला के समर्थन में उतर आये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here