VIDEO: झगड़े का सुलह कराने गए सपा नेता की थाने में पुलिस ने लाठियों से की पिटाई, भेजा जेल

0

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है।

पुलिस
photo- NDTV

एनडीटीवी कि ख़बर के मुताबिक, ये वीडियो बदायूं ज़िले के सदर कोतवाली थाना का बताया जा रहा है। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के ज़िलाध्यक्ष स्वाले चौधरी की थाने के अंदर एक इंस्पेक्टर ने लाठियों से उनकी पिटाई कर दी। ख़बर के मुताबिक, स्वाले चौधरी के पिता का कहना है कि उनका बेटा कुछ लोगों के झगड़े का सुलह कराने थाने पहुंचा था जहां इंस्पेक्टर ने उन्हें बुरी तरह पीटा और कई संगीन धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

साथ ही पीड़ित नेता के पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।

बता दें कि यह कोई पहली बार नही है जो यूपी पुलिस सुर्खियों में इससे पहले लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को सस्पेंड कर दि‍या।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here