VIDEO: पुलिस कांस्टेबल ने बिजनेसमैन पर की कार चढ़ाने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

0

मुंबई में एक पुलिसवाले का चौंकाने वाला विडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियों में पुलिस कॉन्स्टेबल एक शख्स पर कथित तौर पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहा है, जो कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी कांस्टेबल का नाम रमेश अवाते है और वह मुंबई स्पेशल ब्रांच में तैनात है। बताया जा रहा है कि, रमेश की पैसों को लेकर पीड़ित युवक के साथ बहस हुई थी। जिसके बाद रमेश ने गुस्से में आकर युवक पर कार चढ़ाने की कोशिश की।

इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि, एक सफेद रंग की गाड़ी के आगे एक शख्स खड़ा है। गाड़ी में बैठा शख्स उसपर गाड़ी चढ़ा देने की कोशिश कर रहा होता है और युवक अपनी जान बचाने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गया। वीडियो देखकर लग रहा है कि यह सब किसी मार्केट में हुआ। लेकिन वहां पर भीड़भाड़ होने के बावजूद रमेश ने कार नहीं रोकी और वह कार दौड़ाता रहा।

इसी बीच युवक अपनी जान बचाने के लिए लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन आसपास काफी सारे लोग खड़े हुए भी देखे जा सकते हैं। सब इस घटना को देख रहे थे लेकिन किसी ने पुलिसवाले की गाड़ी को रोकने की कोशिश नहीं की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा 21 अप्रैल को हुआ था। मामले की FIR 22 अप्रैल को दर्ज की गई और फिर आगे जांच शुरू कर दी गई।

फिलहाल आरोपी कांस्टेबल रमेश अवाते फरार है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। रमेश की उम्र तीस के करीब बताई जा रही है और जिस शख्स पर रमेश गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की उनकी पहचान अतुल पठे नाम से हुई है और अतुल एक बिजनेसमैन हैं।

Also Read:  सर्वे में हुआ खुलासा, महिलाओं की तुलना में पुरुष देते है ज्यादा धोखा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here