कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को लिखा झकझोर देने वाला पत्र, कहा- खुदा की तरह व्यवहार न करें

0

सोनी टीवी पर कामेडी शो की मेजबानी करने वाले कपिल शर्मा को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने झकझोर देने वाला पत्र लिखा है जिसमें लिखा गया है कि उन्हें महिलाओं के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। जबकि बाद की रिपोट्र्स से पता चला कि ऑस्ट्रेलिया से उड़ान भरने के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ हुई मारपीट से पहले कपिल शर्मा नशे में थे।

कपिल शर्मा

आपको बता दे कि इस पत्र से पहले कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से हुई मारपीट पर अपनी सफाई दी थी और इस बात को घर का मामला बता कहा था कि हम जल्द ही बैठकर इस विवाद को खत्म कर देगें। लेकिन आज अपने पत्र से सुनील ग्रोवर ने कपिल के सभी दावों की पोल खोल दी है।

अपने पत्र में सुनील ग्रोवर ने माना कि उनके प्रति कपिल शर्मा का बर्ताव बेहद बुरा था इससे उन्हें बुरा लगा है। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को लिखा, हर कोई तुम्‍हारी तरह प्रतिभावान नहीं होता, यदि हर कोई तुम्‍हारी तरह प्रतिभावान होता तो तुम्‍हारी वैल्‍यू क्‍या होती। महिलाओं के सामने गंदी भाषा का इस्‍तेमाल करने से बचना चाहिये। यदि कोई व्यक्ति तुमको सही करने का प्रयास करता है, तो उसके साथ भद्दा व्‍यवहार मत करो।

इसके बाद कपिल को जबरदस्त डोज़ देते हुए सुनील ने लिखा कि ‘शुक्रिया, यह एहसास करवाने के लिए कि यह शो तुम्‍हारा है, और तुम किसी को भी बाहर निकाल सकते हो। तुम मजाकिया हो, अपने क्षेत्र में बेहतर हो, लेकिन, खुदा की तरह से तो पेश न आओ। अपना ध्‍यान रखना, ईश्‍वर तुमको अधिक तरक्‍की दे।’

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के इस विवाद के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या अब सुनील और कपिल की जोड़ी टेलिविजन पर दोबारा अपने दर्शकों को गुदगुदा पाएगी तो अब ये स्पष्ट हो गया है कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है और दोनों दोबारा साथ में काम नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here