‘चप्पलमार’ सांसद गायकवाड़ ने कई अन्य नामों से एयर इंडिया में सफर करने का किया प्रयास, लेकिन नहीं मिली सफलता

0

एयर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ मारपीट करने के चलते घरेलू विमानन सेवाओं द्वारा प्रतिबंधित और पुलिस द्वारा नामजद किए गए शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने दूसरे नामों का इस्तेमाल करते हुए राष्ट्रीय विमानसेवा में कम से कम तीन बार सीट बुक करवाने का प्रयास किया। हालांकि तीनों बार उनके प्रयास विफल ही साबित हुए।

पीटीआई की ख़बर के अनुसार, विमान कंपनी के एक सूत्र ने बताया कि इस सप्ताह की शुरूआत में शिवसेना के नेता के एक कर्मी ने एयरइंडिया के कॉलसेंटर में फोन करके बुधवार को मुंबई से दिल्ली आने वाले विमान :एआई 806: में सीट बुक कराने की कोशिश की। कर्मी ने यात्री का नाम रवींद्र गायकवाड़ बताया। टिकट तत्काल ही निरस्त हो गई।

इसके बाद हैदराबाद से दिल्ली आने वाले विमान :एआई 551: में एक सीट बुक कराई गई। यह सीट प्रोफेसर वी रवींद्र गायकवाड़ के नाम से बुक कराई गई। यह टिकट भी रद्द हो गई।

तीसरी प्रयास अगले दिन किया गया। इस बार नागपुर से मुंबई के रास्ते दिल्ली जाने वाले विमान में टिकट करवाने की कोशिश की गई। सांसद के कर्मी ने प्रोफेसर रवींद्र गायकवाड़ के लिए टिकट बुक करवाने के लिए एक ट्रैवल  एजेंट से संपर्क किया।

बता दें कि, रवींद्र गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर से मारपीट करने और 25 बार सैंडिल मारने का आरोप है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सांसद पर दर्ज केस की जांच कर रही है। सांसद के खिलाफ आईपीसी 308 और 355 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।  रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एयर इंडिया समेत 6 एयरलाइंस कंपनियों ने ऐक्शन लेते हुए उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here