एयर इंडिया ने फिर से कैंसल कर दिया शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का बुक कराया हुआ टिकट

0

विवादों में घिरे शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार से गायकवाड़ ने मुंबई से दिल्ली का टिकट बुक कराया था, लेकिन एयर इंडिया ने फिर से गायकवाड़ का टिकट कैंसल कर दिया है। रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एयर इंडिया समेत 6 एयरलाइंस कंपनियों ने ऐक्शन लेते हुए उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाया है।

एयर इंडिया

बता दें कि, इससे पहले भी एयर इंडिया ने शुक्रवार को गायकवाड़ का पुणे लौटने वाला टिकट कैंसल कर दिया था।शिवसेना अपने इस ‘चप्पलबाज’ सांसद के पक्ष में खुलकर खड़ी हुई है। शिवसेना ने एअर इंडिया के कर्मचारी को पीटने वाले अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ का बचाव किया है।

पार्टी ने यह मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया और कहा, “कपिल शर्मा ने फ्लाइट में नशे में बदसलूकी की थी, लेकिन उन पर बैन नहीं लगा, तो हमारे सांसद पर बैन क्यों लगाया गया?

वहीं पार्टी सांसद आनंदराव अडसूल ने एयरलाइन्स द्वारा गायकवाड़ को बैन करने का मामला सोमवार को लोकसभा में उठाया। उन्होंने स्पीकर सुमित्रा महाजन से कहा कि हमें उम्मीद है कि आप यह मुद्दा सरकार के साथ उठाएंगी। बता दें कि एअर इंडिया समेत 6 एयरलाइन्स ने शिवसेना सांसद को ‘नो फ्लाई लिस्ट’ में डाल दिया है।

इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र के अमरावती के सांसद आनंद राव अडसुल ने गायकवाड के बचाव में पिछले दिनों प्लेन में कमीडियन कपिल शर्मा के कथित झगड़े का ​हवाला दिया था। उन्होंने कहा था कि कपिल शर्मा पर एयरलाइंस ने बैन नहीं लगाया था। सोमवार को पार्टी ने इस इशू को संसद से लेकर सड़क तक उठाया।

रवींद्र गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर से मारपीट करने और 25 बार सैंडिल मारने का आरोप है।ल सांसद ने खुद स्वीकर किया था कि उन्होंने अधिकारी को 25 जूते मारे थे। सांसद की इस हरकत के बाद एयर इंडिया ने सख्त हुए उन पर बैन लगा दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here