शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट के बाद सुशील मोदी ने कहा- गद्दारों को घर से बाहर किया जाये

0

भ्रष्ट्राचार के आरोपों से घिरे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रिमो लालू प्रसाद यादव के पक्ष में उतरे बिहार से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट के बाद सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर पलटवार करते हुए उनपर जोरदार हमला बोला।

सुशील मोदी

सुशील मोदी ने बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि यह ज़रूरी नहीं जो शख़्स मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ‘शत्रु’ कूद पड़े।

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार (22 मई) राजनेताओं को हिदायत देते हुए ट्वीट में लिखा है कि लालू यादव, अरविंद केजरीवाल या सुशील मोदी आप लोगों ने नकारात्मक राजनीति को चरम पर पहुंचा दिया है, अब बस कीजिए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार लिखा है कि हमारे राजनेताओं पर कीचड़ उछालना और नकारात्मक राजनीति बहुत हुई फिर चाहे वो अरविंद केजरीवाल हो, लालू यादव हो या फिर सुशील मोदी हों।

उन्होंने आगे लिखा है कि यह सही वक्त है जब आरोपों को साबित किया जाए या फिर बंद कर दें। इसके साथ ही सिन्हा ने आगे ट्वीट किया है कि मैं अपने स्तर पर कई राजनेताओं जिनमें केजरीवाल भी हैं उन्हें उनकी विश्वसनियता, संघर्ष और समाज के लिए प्रतिबद्धता के लिए सम्मान से देखता हूं।

गौरतलब है कि केजरीवाल पर उनके ही पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगया था। पिछले काफी समय से सुशील मोदी दस्तावेज पेश कर लालू प्रसाद यादव के खिलाफ घोटालों का आरोप लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here