जब कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को लिखा ‘सुनीता जी का फोन उन्हें वापस दे दो’, तो क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?

0

कपिल मिश्रा राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती है लेकिन उनका ट्वीटर लगातार ट्वीट कर रहा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल पर लगाए गए झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

सुनीता केजरीवाल

दरअसल, सुनीता केजरीवाल ने अपने पति का बचाव करते हुए एक ट्वीट किया था, ‘प्रकृति का न्याय कभी गलत नहीं होता है। विश्वासघात और झूठे आरोपों के बीज बोए जाएंगे तो हालात ऐसे ही होंगे।’

इसके बाद कपिल मिश्रा ने कई ट्वीट करते हुए सुनीता केजरीवाल का जवाब दिया। लेकिन मुख्यरूप से कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को टैग करते हुए आरोप लगाया कि सुनीता जी का फोन उन्हें वापस कर दो।

यहां पर कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट से हमला करते हुए आरोप लगाया कि ये ट्वीट खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ही किया है इसलिए वो फोन सुनीता जी को वापस करने की बात कर रहे है।

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। अपने ट्वीट के बाद कपिल मिश्रा ने सीधे सीधे केजरीवाल पर अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल की आड़ लेकर ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

https://twitter.com/SahilThoughts/status/864010184653451264

https://twitter.com/imrealsachin/status/864033297462173697

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here