VIDEO: लाइव डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, “मैं दिल पे हाथ रखकर कहता हूं मुझे भरोसा नहीं है” कि केजरीवाल ने रिश्वत ली है

0

कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद दिल्ली की राजनीति के साथ ही आम आदमी पार्टी में उथल-पुथल का दौर शुरू हो चुका है। ऐसे में जब विपक्ष जमकर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साध रहा है तो बीजेपी प्रवक्ता लाइव डिबेट में ‘आप’ प्रमुख पर लगे आरोपों का खंडन करते है तो सहज ही उनका सुर्खियों में आ जाना स्वभाविक है।

कपिल मिश्रा

ईटीवी उर्दू पर सोमवार शाम प्रसारित बिग बुलेटिन की बहस में हिस्सा लेने के लिए आप, कांगे्रस और बीजेपी प्रवक्ताओं के साथ जनता का रिपोर्टर के प्रधान संपादक रिफत जावेद को बुलाया गया था। बहस के दौरान कई सवालों को पुछा गया। कार्यक्रम के अंत में जब केजरीवाल पर रिश्वत देने की बात आई तो बीजेपी प्रवक्ता अश्वनी उपाध्याय ने कहा कि मैं दिल पर हाथ रखकर कहता हूं कि मुझे इस बात पर भरोसा नहीं। वह मुख्यमंत्री केजरीवाल की निष्पक्षता पर बोल रहे थे।

आपको बता दे कि इससे पूर्व कई दिग्गज नेताओं ने भी इन आरोपों का खंडन किया था कि केजरीवाल रिश्वत ले  सकते है जबकि पूर्व आप मंत्री कपिल मिश्रा ने ऐसे किसी भी सबूत को दिखाने से मना कर दिया था। उन्होंने आज पत्रकारों से कहा कि वह ये सारे सबूत केवल सीबीआई को ही सौपेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here