ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो महिलाएं सहित 6 लोग गिरफ्तार, कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां बरामद

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, जिस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है वह गेस्ट हाउस से चल रहा था। मौके से पुलिस ने मंगलवार को दो महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

ग्रेटर नोएडा
फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा की बीटा-दो पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि बीटा-दो थाना इलाके के सिग्मा-एक आवासीय क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए लोगों में गेस्ट हाउस का मैनेजर और मालिक भी शामिल हैं। आरोपियों के पास से कैश, मेकअप समेत कई सामान बरामद किए गए हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया, “पुलिस को अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के धंधे के बारे में गोपनीय सूचना मिली थी, जिसके बाद छापेमारी की गई। जांच के दौरान सूचना सही निकली और घटनास्थल से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।”

पुलिस ने बताया कि कमरों से 12,600 रुपये नकद, मोबाइल फोन, मेकअप किट, कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां जब्त की गईं। पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की कार्यवाही चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here