मध्य प्रदेश: भोपाल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, TMC के प्रदेश अध्यक्ष सहित 10 लोग गिरफ्तार

0

मध्य प्रदेश की क्राइम ब्रांच पुलिस ने मंगलवार को एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करके चार महिलाओं सहित 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों का सरगना तृणमूल कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष सचिन चौहान है, जो भोपाल के बरखेड़ी इलाके में क्लीनिक की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था।

मध्य प्रदेश

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) निश्चल झारिया ने बताया कि प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को शहर के बरखेड़ी इलाके में एक सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिली थी। डीजीपी के निर्देश पर पुलिस की अपराध शाखा ने छापा मारा।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने चिकित्सक होने का दावा करने वाली एवं सरगना गायत्री वीर सिंह (40), 20 से 30 वर्ष की आयु वाली तीन महिलाओं और छह पुरुषों को गिरफ्तार किया।’’ झारिया ने बताया कि सभी आरोपियों को भादवि की सम्बद्ध धाराओं में गिरफ्तार करके मामले में विस्तृत जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में सचिन चौहान के अलावा बाड़ी बरेली का पूर्व सरपंच इरफान खान भी शामिल है। क्राइम ब्रांच पुलिस ने जब बरखेड़ी इलाके में एक क्लीनिक में छापा मारा तो सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। यहां फर्जी तरीके से बिना लाइसेंस के क्लीनिक का संचालन भी हो रहा था। इसी क्लीनिक की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here