भोपाल: सरकारी कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री को स्कूली बच्चों ने परोसे चाय और स्नैक्स, वीडियो हुआ वायरल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सरकारी कार्यक्रम ‘बालरंग समारोह’ में स्कूली बच्चों से वेटर की तरह काम कराया है। यहां राज्य के शिक्षा मंत्री विजय शाह को छात्रों ने चाय और स्नैक्स सर्व किए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि, शिक्षा मंत्री ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई जबकि छात्र स्कूल यूनिफार्म में थे।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, भोपाल के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मानव संग्रहालय में मंगलवार को सरकार की ओर से ‘बालरंग समारोह’ का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि, इस समारोह में राज्य के शिक्षा मंत्री विजय शाह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे।

इसी दौरान कुछ बच्चों द्वारा शिक्षा मंत्री को चाय और स्नैक्स सर्व करने के लिए भेजा गया जिसे देखकर वहां मौजूद अन्य लोगों ने इस पर आपत्ति की। स्कूलों बच्चों द्वारा शिक्षा मंत्री को चाय और स्नैक्स सर्व कराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरकार की आलोचना शुरू हो गई।

इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों ने इस मामले पर शिक्षा मंत्री से सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इस काम के लिए स्टाफ की व्यवस्था की गई थी लेकिन छात्रों को यह जिम्मेदारी इस उद्देश्य से दी गई कि वह इससे आतिथि के सत्कार के तरीके को सीख सकेंगे।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here