लाइव डिबेट में संबित पात्रा को सुननी पड़ी खरी-खरी, संजय निरुपम ने कहा- तुमसे बड़ा बद्तमीज इस देश में नहीं है

0
1
संबित पात्रा

न्यूज चैनल्स की लाइव डिबेट में अक्सर ये आरोप लगता रहा है कि जब संबित पात्रा वहां होते है तो वह दूसरे को बोलने नहीं देते और गैरवाजिब तर्क देते रहते है। लेकिन कई बार कुछ डिबेट जब गर्मागर्म हो जाती है तो प्रवक्ता कुछ भी बोल देते है। जबकि कथित तौर पर माना जाता है कि डिबेट में हिस्सा ले रहे अन्य लोगों को गुस्सा दिलाने में संबित पात्रा माहिर है। उनके बारें में देखा जाता है कि वह बीजेपी का पक्ष रखते हुए कुछ भी कहीं से भी बोल देते है।

संबित पात्रा

मौका था न्यूज चैनल आजतक की एक टीवी डिबेट का जिस पर आए हुए मेहमान बुलेट ट्रेन पर चर्चा कर रहे थे। लेकिन टीवी डिबेट अपने मुद्दे से भटककर व्यक्तिगत् आरोप-प्रत्यारोप पर चली गई।

संबित पात्रा ने संजय निरुपम पर सवालिया निषान लगाते हुए कहा कि देशभर के लोग देखें कि कांग्रेस में किस तरह के बदतमीज लोग बैठे हुए है। जिनकों बात करने का तरीका नहीं आता वो लोग कांगे्रस के प्रवक्ता है।

संबित पात्रा ने बुलेट ट्रेन के मुद्दे को छोड़कर व्यक्तिगत् प्रहार करते हुए संजय पर आरोप लगाने शुरू कर दिए, उन्होंने कहा कि इस संजय निरुपम नामक व्यक्ति ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की है और यह दूसरों को बोलने भी नहीं देगा, हम यहां क्या ऐसे लोगों को सुनने के लिए बैठे है।

कार्यक्रम की एंकर बार-बार कहती रही कि आप लोग मुद्दे पर रहे जबकि संजय निरुपम ने कहा कि ये लोग अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए ऐसा करते है। लेकिन संबित पात्रा यहीं नहीं रूके और बोले जो ये गुंडागर्दी करने टीवी पर आता है आप उसी से बुलवा लिजिए। एंकर कहती रही बुलेट ट्रेन लेकिन संबित पात्रा ने कहा कि आप जैसे लोगों के साथ तो बैठना भी नहीं चाहिए उन्होंने फिर से महिलाओं के अपमान का आरोप संजय पर लगा दिया।

टीवी एंकर ने दोनों को रोकते हुए कहा कि यह बहस संजय निरुपम और संबित पात्रा की भाषा पर नहीं है बुलेट ट्रेन पर है लेकिन दोनों ही बहस को बुलेट ट्रेन से हटाकर अपनी अपनी भाषा पर ले आए। संजय निरुपम ने संबित पात्रा के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि अरे संबित तुम से बड़ा बदतमीज इस देश में नहीं है, तुम ऊपर से नीचे तक बदतमीज हो।

जबकि संबित पात्रा भी संजय निरुपम पर गुंडागर्दी करने का अरोप लगाते रहे। संजय ने कहा कि जैसा तड़ीपार अध्यक्ष वैसा उनका प्रवक्ता। इसके अलावा और भी कई सारे आरोप-प्रत्यारोप दोनों की पार्टी के प्रवक्ता एक-दूसरे पर लगाते रहे जबकि टीवी एंकर कहती रही कि यह डिबेट हम बुलेट ट्रेन पर कर रहे है।

आपको बता दे कि कल हिन्दी दिवस के मौके पर देश के सभी बड़े नेताओं ने जोरदार ट्वीट कर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की और देशवासियों को बधाई संदेश दिए थे। सोशल मीडिया पर नेताओं के ट्वीट वायरल हो गए। लेकिन इन सबसे अलग बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिन्दी दिवस वाले दिन राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया और गलत हिन्दी लिख दी जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल हो गए थे।

दरअसल संबित पात्रा ने अपना ट्वीट करते हुए एक कार्टून का सहारा लिया था जिसमें दिखाया गया है कि साकेंतिक रूप से भारत के नक्शे पर कालिख पोती जा रही है। संबित पात्रा कालिख पोते जाने की बात कहना चाह रहे थे लेकिन उन्होंने कालिख शब्द को कालिक लिख दिया जिसके बाद वह ट्रोल हुए। लोगों ने उनके इस गलत हिन्दी ट्वीट को निशाने पर लेते हुए कई मजेदार वार संबित पात्रा पर किए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here