स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देने में BJP नेता संबित पात्रा से हुई चूक, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

0

आज पूरे देश में 71वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौथी बार लाल किले की प्राचीर से तिरंगा फहराया और देश को संबोधित किया। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित देश के सभी नेताओं ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, लेकिन वो अपने बधाई संदेश में एक चूक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। संबित पात्रा

संबित पात्रा को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि तुम फर्जी देश भक्त बनते हो, लगता है फेक मार्कशीट बनाई है। तो आइए आपको बता दें कि, आखिर संबित पात्रा ने ऐसा क्या कर दिया है जो लोग उन्हें भला-बुरा कह रहें है।

दरअसल, 15 अगस्त के मौके पर संबित पात्रा ने ट्वीट कर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। संबित पात्रा ने यह शुभकामना संदेश हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में दिया। लेकिन संबित पात्रा ने अंग्रेजी में ‘इंडिपेंडेंस डे’ की स्पेलिंग गलत लिख दी। संबित पात्रा ने Independence की जगह Indepedence लिख दिया, उन्होंने अपने स्पेलिंग में ‘N’ लिखना भूल गए। फिर क्या वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

https://twitter.com/SirRavishKumar/status/897314281607184384

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here