प्रियंका गांधी से बदसलूकी मामले में बोले रॉबर्ट वाड्रा- पुलिस के इस व्यवहार से परेशान हूं

0
2

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पुलिस की कथित बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले पर अब प्रियंका गांधी के पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। रॉबर्ट वाड्रा ने महिला पुलिस अधिकारी द्वारा प्रियंका के साथ किए गए व्यवहार की निंदा की है।

रॉबर्ट वाड्रा
फाइल फोटो

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “प्रियंका से जिस तरह महिला पुलिस से बदसलूकी की उससे मैं बेहद परेशान हूं। एक ने उनका गला दबाया तो दूसरी महिला पुलिस ने उनको धक्का दिया और वह नीचे गिर गई। हालांकि, वह दृढ़ थी और उसने पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए दोपहिया वाहन पर यात्रा की।”

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने पोस्ट में आगे कहा, “प्रियंका मुझे आप पर गर्व है कि जिन लोगों को आपकी जरूरत है आप उन लोगों तक पहुंची। आपने जो किया वह सही था और जरूरतमंद लोगों के साथ या दुःख में होना कोई अपराध नहीं है।”

बता दें कि, प्रियंका गांधी ने शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून के बाद उपजी हिंसा को भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व आईपीएस एस.आर. दारापुरी के परिजन से मुलाकात के लिए गई थी। इस दौरान कुछ देर के लिए प्रियंका को पुलिस ने रोक लिया था। प्रियंका ने पुलिस पर गला दबाने और धक्का देकर गिराने का गंभीर आरोप लगाया है।

प्रियंका ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि, रास्ते में पुलिस की गाड़ी अचानक आगे आई और रोक लिया। पुलिस ने कहा कि जाने नहीं देंगे। मैं उतरकर पैदल चलने लगी तो पुलिस ने मुझे गला दबाकर रोका, मुझे पकड़कर धकेला गया, इसके बाद गिर गई थी। मुझे लेडी पुलिस अधिकारी ने रोका था। इसके बाद मैं पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ स्कूटी पर बैठकर जाने लगी तो फिर पुलिस ने रोका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here