प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई चूक पर भड़के रॉबर्ट वाड्रा, मोदी सरकार पर साधा निशाना

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंध लगने के मामले को लेकर उनके पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा है। अपने फेसबुक के जरीए रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि पूरे देश में सुरक्षा के साथ समझौता हो रहा है।

रॉबर्ट वाड्रा
फाइल फोटो: साभार

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “यह प्रियंका, मेरी बेटी और बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है। यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस करने के बारे में है। पूरे देश में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है।”

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा, “लड़कियों के साथ छेड़छाड़ या बलात्कार हो रहा है, हम क्या समाज बना रहे हैं। प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। अगर हम अपने देश में, अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन में सुरक्षित नहीं हैं या रात में नहीं हैं, तो हम कहां और कब सुरक्षित हैं?”

बता दें कि कार सवार सात अज्ञात लोग प्रियंका के साथ सेल्फी लेने की चाह में बीते हफ्ते उनके लोधी इस्टेट स्थित आवास में दाखिल हो गए। कांग्रेस महासचिव के दफ्तर ने मामला सीआरपीएफ के समक्ष उठाया है। बता दें कि, हाल ही में प्रियंका गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी और भाई राहुल गांधी की एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली गई है और उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here