VIDEO: राम रहीम का समर्थन कर रहे BJP प्रवक्ता को लाइव डिबेट के दौरान समाजसेविका ने लगाई लताड़

0

केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की एक विशेष अदालत ने साध्वी से दुष्कर्म के दो मामलों में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सोमवार(28 अगस्त) को 20 साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई। राम रहीम पर फैसला आने के बाद से सभी समाचार चैनलों पर लगातार डिबेट किया जा रहा है। इसी बीच HNN न्यूज़ चैनल पर इस मामले को लेकर डिबेट के दौरान एक समाजसेवी ने बीजेपी प्रवक्ता को जमकर लताड़ लगाई।

डिबेट

दरअसल, HNN न्यूज़ चैनल पर प्रसारित लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता विनय गोयल और समाजसेवी पूजा बहुखण्डी के बीच तीखी बहस हुई। कथित तौर पर बलात्कारी बाबा का समर्थन कर रहे BJP प्रवक्ता पर समाजसेविका ने जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की। इस दौरान समाजसेविका भावुक भी हो गईं।

इस डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता विनय गोयल, कांग्रेस के प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी, समाजसेवी पूजा बहुखण्डी, वरिष्ठ अधिवक्ता आर एस राघव और SWC सदस्य रेखा बहुगुणा शामिल थे। इस शो की एंकरिंग अभिषेक शांडिल्य कर रहे थे।

डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने समाजसेविका पर कांग्रेस का वक्ता होने का आरोप लगाते हुए कहा कि आप की बात सुनकर ऐसा लगता है कि आप कांग्रेस के प्रवक्ता है। बीजेपी नेता की यह बात सुनकर समाजसेविका भड़क गईं और उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी समर्थक हूं और एक समाजसेविका भी हूं।

मैं किसी भी पार्टी की प्रवक्ता नहीं हू। उन्होंने राम रहीम मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, हर बार आप वोटरों से भिखारियों की तरह वोट मांगते है और करते क्या है? हमारी बेटियों का रेप करवाते है। आज भी वहां न जाने आश्रम में कितनी लड़किया होगी कुछ पता है आपको? उन्हें छुटवाइएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए, आप लोगों ने देश को बेच-बेचकर खा गया। कभी बीजेपी के नाम तो कभी कांग्रेस के नाम, क्या समझ रखा है आपने, देश की जनता पागल है क्या? इतना कहते ही समाजसेविका भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि हम समाजसेवक है और हम लोगों के लिए अपना धन, मन, तन देने कि इच्छा रखते है।

(देखिए वीडियो)

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/1907765302876468/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here