राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘मोदी जी की सोच है, फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करो।’

0

हिमाचल प्रदेश के पौंटा साहिब में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से तीखा हमला बोला है।

राहुल गांधी
file photo- @INCIndia

समाचार एजेंसी ANI की ख़बर के मुताबिक, इस चुनावी रैली में जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, ‘गीता में लिखा है कि काम करो, फल की चिंता मत करो। लेकिन मोदी जी की सोच है कि फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करो।’

ख़बरों के मुताबिक, साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा जी ने कहा था कि दो तरह के लोग होते हैं। एक होता है जो काम करता है, चुपचाप काम में लगा रहता है और दूसरा होता जो काम नहीं करता लेकिन उस श्रेय ले जाता है।’

बता दें कि, इससे पहले रविवार को राहुल गांधी ने रसोई गैस की कीमतें एक बार फिर बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी से सिंहासन खाली करने को कहा। राहुल ने रसोई गैस की कीमत बढ़ाने की खबर के साथ ट्वीट कर कहा कि, महंगी गैस, महंगा राशन। बंद करो खोखला भाषण। दाम बांधो काम दो, वरना खाली करो सिंहासन।

गौरतलब है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। गुजरात में विधानसभा की 182 सीटों पर चुनाव दो चरणों में कराए जाएंगे। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। वहीं हिमाचल प्रदेश में एक ही चरण में चुनाव 9 नवंबर को होंगे। गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों जगह वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here