हरियाणा के BJP मंत्री का विवादित बयान, कहा- 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बीजेपी के दिग्गज नेता व हरियाणा सरकार के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से विवादित ट्वीट किया है, जो गुजरात विधानसभा चुनाव से जुड़ा हुआ है।

अनिल विज
हरियाणा सरकार के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

विज ने ट्विटर पर लिखा है कि 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते। गुजरात चुनाव में बीजेपी जीतेगी। विज ने यह ट्वीट रविवार(5 नवंबर) की सुबह को किया है।

इस ट्वीट में विज ने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि कुत्ता शब्द का प्रयोग विपक्ष के लोगों के लिए ही किया गया है।

जब इस ट्वीट को लेकर जब अनिल विज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में विपक्षी पार्टियों के बहुत बेमेल जोड़-तोड़ हो रहे हैं। लेकिन एक बहुत पुरानी कहावत है 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते। मोदी शेर है, गुजरात मे बीजेपी जीतेगी।

अनिल विज की इस बात से यह साफ जाहिर होता है कि कुत्ता शब्द का प्रयोग विपक्ष के लोगों के लिए ही किया गया है, हालांकि इस बारे में अनिल विज ने किसी का नाम नहीं लिया है।

बता दें कि, इससे पहले रविवार को राहुल गांधी ने रसोई गैस की कीमतें एक बार फिर बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी से सिंहासन खाली करने को कहा। राहुल ने रसोई गैस की कीमत बढ़ाने की खबर के साथ ट्वीट कर कहा कि, महंगी गैस, महंगा राशन। बंद करो खोखला भाषण। दाम बांधो काम दो, वरना खाली करो सिंहासन।

गौरतलब है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। गुजरात में विधानसभा की 182 सीटों पर चुनाव दो चरणों में कराए जाएंगे। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा।

वहीं हिमाचल प्रदेश में एक ही चरण में चुनाव 9 नवंबर को होंगे। गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों जगह वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here