कोरोना वायरस: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी बोले- राहुल गांधी इटली से लौटे हैं, उनकी भी जांच होनी चाहिए

0

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रमेश बिधूड़ी ने बुधवार (4 मार्च) को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी कोरोना वायरस की वजह से अपनाई जाने वाली अलग-थलग रहने की प्रक्रिया से गुजरना चाहिए और अपनी जांच करानी चाहिए।

रमेश बिधूड़ी
फाइल फोटो: भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी

रमेश बिधूड़ी ने संसद के बाहर राहुल गांधी को अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ देखे जाने के बाद कहा कि राहुल गांधी हाल ही में इटली से लौटे हैं। मुझे नहीं पता हवाईअड्डे पर उनकी जांच की गई या नहीं। उन्हें अपना मेडिकल चेकअप कराना चाहिए, ताकि पता चल सके कि वह इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हैं या नहीं।’ भाजपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भी कोरोनावायरस के बारे में बात की है, क्योंकि यह काफी गंभीर मसला है और भारत में 28 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

उधर, भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बुधवार को कहा है कि सभी उड़ानों, विदेशी यात्रियों को यूनीवर्सल स्क्रीनिंग से गुजरना होगा। हर्षवर्धन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश में कोरोना वायरस के कुल 28 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें केरल में पाए गए कोविड-19 के तीन मरीज ठीक हो चुके हैं और 17 लोग इटली मूल के हैं।

बता दें कि, दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है। एहतियातन दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूल बंद किए गए हैं। वायरसे क खतरे को देखते हुए भारत ने 4 देशों ईरान, इटली, दक्षिण कोरिया और जापान के नागरिकों के वीजा के तत्काल प्रभाव से कैंसल कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here