सीएम केजरीवाल को गाली देने पर बोले बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी, ….गधे को गधा नहीं तो क्या कहोगे

0

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और इसी सीट से पार्टी उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने एक बार फिर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया हैं। बता दें कि, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने पिछले दिनों आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

रमेश बिधूड़ी
फाइल फोटो: @rameshbidhuri

इसी कड़ी में जब समाचार एजेंसी एएनआइ ने सवाल किया तो उन्होंने कहा, “मैं इसे आज भी कहूंगा, मैं इसे फिर से दोबारा कहूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत कहा। अगर आप गाय को गाय नहीं कहोगे तो क्या कहोगो, चूहे को चूहा नहीं कहोगे और गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे।”

मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली लोकसभा की महरौली विधानसभा में रमेश बिधूड़ी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अरविंद केजरीवाल को अपशब्द कहे थे। उन्होंने ऐसा केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह की मौजूदगी में कहा था।

TV9 भारतवर्ष की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिधूड़ी ने कहा था कि, “JNU में भारत तेरे टुकड़े करने वाले गैंग, वो जो दूसरे के टुकड़े पे पलने वाले **** वहां पे बैठे हैं, तुम्हारी आवाज से उनकी चारपाई हिल जानी चाहिए।” इसके बाद बिधूड़ी ने केजरीवाल पर देशद्रोह केस की फाइल को रोकने के आरोप में निशाना साधा। बिधूड़ी ने कहा था कि, “ये कब तक रोकेगा? उसके पास केवल 5-6 महीने का समय बाकी है। केजरीवाल एक **** है, वह कबतक केस को रोक पाएगा।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के आरोप को लेकर दक्षिणी दिल्ली से AAP के प्रत्याशी राघव चड्ढा ने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में शिकायत दी है। इसके साथ ही उन्होंने बिधूड़ी की आवाज वाली एक सीडी भी आयोग और दिल्ली पुलिस को भेजी है। अपनी शिकायत में चड्ढा ने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने अभद्रता, आपत्तिजनक भाषा और गैरमर्यादित व्यवहार की सारी सीमाएं लांघ दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here