एक्ट्रेस नेहा धूपिया करना चाहती है अरविंद केजरीवाल का इंटरव्यू

0

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपना ऑडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ सीजन-2 लेकर आ रही हैं। इसी के प्रचार के लिए वह चंडीगढ़ में मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान नेहा धूपिया ने कहा कि, मैं चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल का एक दिन इंटरव्यू करूं। उनके मन के भाव, उनकी दिनचर्या और ऐसे ही उनकी निजी जिंदगी के बारे में खुल कर बात करूं।

मीडिया से बात करते हुए साथ ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने वर्णिका कुंडी से छेड़छाड़ मामले में अपनी बात रखी और कहा कि वर्णिका कुंडू के साथ घटी घटना के बारे में सुना तो मुझे यकीन नहीं हुआ कि ये चंडीगढ़ की घटना है। चंडीगढ़ शहर जिसे मैं महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित मानती हूं, यहां ऐसा कैसे हो सकता है? इससे पता चलता है कि लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की हरकतें किस कदर बढ़ गई है। मैं सैल्यूट करती हूं वर्णिका को कि उसने चुप रहते हुए सही फैसला लिया।

Also Read:  A day after Odd-Even Scheme trial ends, Delhi witnesses traffic jams

जब उनसे राजनीतिक इंटरव्यू पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि देश के कुछ राजनेताओं के इंटरव्यू भी लूं, लेकिन ये इंटरव्यू उनकी निजी जिंदगी पर आधारित होंगे। उन्होंने कहा कि, मैं चाहती हूं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक दिन इंटरव्यू करूं। उनके मन के भाव, उनकी दिनचर्या और ऐसे ही उनकी निजी जिंदगी के बारे में खुल कर बात करूं।

Also Read:  तो इसलिए सैफ अली खान ने रिजेक्ट कर दी थी 'ऐ दिल है मुश्किल'

बता दें कि, आजकल नेहा धूपिया एक ऐप के जरिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू लेती हैं और उनकी जिंदगी से जुड़े अनकहे किस्से सामने लाने की कोशिश करती हैं। उल्लेखनीय है कि ऑडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ सीजन-2 की शुरुआत 27 जुलाई से हो चुकी है, नेहा इस शो की होस्ट भी हैं।

Also Read:  असम: आतंकियों को आर्थिक मदद देने के मामले में BJP नेता समेत तीन को उम्रकैद

बता दें कि, शुक्रवार(11 अगस्त) को चंडीगढ़ से मुंबई लौटते समय बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का रास्ते में गाड़ी एक्सीडेंट हो गया था। अच्छी बात यह है कि, इस हादसे में नेहा धूपिया या उनकी टीम के किसी सदस्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। नेहा को सिर्फ कंधे में दर्द की शिकायत है। फिलहाल, नेहा धूपिया अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंच गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here