अब नए अंदाज में नजर आएंगे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

0

पंजाब में जहां कांग्रेस सरकार अपने तीन साल पूरे करने जा रही है, वहीं क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विचार लोगों से साझा करने के लिए शनिवार को यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

नवजोत सिंह सिद्धू

अपने यूट्यूब चैनल पर पहले वीडियो में सिद्द्धू ने 27 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात के बारे में बताया। इस मुलाकात में उन्होंने पार्टी प्रमुख को पंजाब की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया था। वीडियो में सिद्दू ने कहा कि वो लोगों से सरल तरीके से संवाद करेंगे। ‘जीतेगा पंजाब’ या ‘पंजाब विल विन’ नाम का यह चैनल अपने जैसे विचारों वाले लोगों को उनका मत साझा करने का आमंत्रण भी देता है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यालय ने इस बारे में कहा, “यह पंजाब को पुनरुद्धार और नवजागरण के लिए प्रेरित करने वाला एक मंच है। 9 महीने के चिंतन और आत्मावलोकन के बाद पूर्व मंत्री और 4 बार संसद के सदस्य और अमृतसर पूर्व के विधायक रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के ज्वलंत मुद्दों पर बात करेंगे। साथ ही पंजाब के पुनरुत्थान के लिए ठोस रोडमैप बनाने की कोशिश करेंगे।”

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है। बता दें कि, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने पिछले साल जुलाई में राज्य मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दिया था। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ पैदा हुए राजनीतिक विवाद के बाद सिद्धू इन दिनों प्रदेश की राजनीति में अलग-थलग पड़ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here