क्या आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू? AAP सांसद भगवंत मान ने दिया यह जवाब

0

पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने को लेकर पार्टी सांसद भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू इस समय कांग्रेस से नाराज चल रहे है।

नवजोत सिंह सिद्धू
File Photo: IANS

नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल कराने की अटकलों के बीच पार्टी के पंजाब प्रमुख भगवंत मान ने बुधवार (19 फरवरी) को कहा कि क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू के साथ इस बारे में कोई ‘‘आधिकारिक स्तर’’ वार्ता नहीं हुई है। मान ने हालांकि कहा कि बिना किसी व्यक्तिगत हित के जो लोग राज्य के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं उन सभी लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

संगरूर से सांसद ने एक संवाददता सम्मेलन में कहा, ‘‘सिद्धू के चरित्र पर कोई संदेह नहीं कर सकता है, वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं। मैं उनके क्रिकेट के दिनों से ही हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं। अब तक, आधिकारिक स्तर पर हमारी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है।’’

यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहते हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हों, भगवंत मान ने कहा कि जो बिना किसी व्यक्तिगत हित के राज्य के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं हम चाहते हैं कि वे सब हमारी पार्टी में शामिल हों। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here