RJ का वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई युवा सेना ने 500 करोड़ का मानहानि का दावा ठोकने की मांग की

0

मुंबई के सड़को और गड्ढों पर गाना बना कर ब्रिहंमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का मजाक उड़ाने वाली रेडियो जॉकी मलिष्का बीएमसी के निशाने पर आ गई है। बीएमसी ने मलिष्का को नोटिस भी भेजा है, यह नोटिस उनके घर में पाए गए मच्छरों के लार्वा को लेकर जारी किया गया है।

आरजे मलिष्का

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों के मुताबिक आरजे मलिष्का मेंडोंसा के पाली नाका इलाके में सन राइज अपार्टमेंट में किए गए नियमित सर्वेक्षण में पाया कि उनके यहां मच्छरों का लार्वा है। आरजे मलिष्का मेंडोंसा की मां लिली मेंडोंसा को जारी किए गए नोटिस के मुताबिक उनके घर में रखे एक मिट्टी के गमले में लगे पौधे में मच्छरों का लार्वा मिला था।

ख़बरों के मुताबिक, बांद्रा के वार्ड ऑफिसर शरद ने कहा, हमने मंगलवार(18 जुलाई) को बांद्रा में एक नियमित निरीक्षण किया, जिसके बाद नोटिस जारी किया गया।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले आरजे मलिष्का ने अपनी टीम के साथ मुंबई के गड्ढों को लेकर BMC पर एक गाना गाया था जो काफी वायरल हुआ था। माना जा रहा है कि इस वजह से बीएमसी की बहुत बदनामी हुई थी। शिवसेना ने मलिष्का के इस वीडियो का विरोध भी किया था, लेकिन अब बीएमसी ने मलिष्‍का को घेरे में ले लिया है।

गौरतलब है कि, गाना सामने आने के बाद से ही मलिष्का BMC और शिवसेना के निशाने पर आ गई थीं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या लार्वा के बहाने मलिष्का पर कार्रवाई की गई है? ख़बरों के मुताबिक, मंगलवार को युवा सेना कॉरपोरेट समाधान सारवंकर ने एफएम चैनल के खिलाफ 500 करोड़ का मानहानि का दावा ठोंकने की मांग की है।

देखिए रेडियो जॉकी मलिष्का का यह गाना:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here