VIDEO: मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल की AAP को 1.11 लाख रुपये चंदा देने का किया वादा, लेकिन रखी यह शर्त

0

उत्तर पूर्व दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि यदि केजरीवाल सरकार दिल्ली के हित में मेट्रो चौथे चरण के काम को मंजूरी देती है तो वह अपनी निजी कमाई से आम आदमी पार्टी(आप) को 1,11,100 रुपये का चंदा देने को तैयार हैं।

दिल्ली

मनोज तिवारी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल (दिल्ली के मुख्यमंत्री) जी, मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करता हूं। आपको लोगों को चुना हैं, ऐसी सजा मत दो दिल्ली को जिस दिल्ली ने 70 में 67 सीट दे दिए, वो मुख्यमंत्री कहता है कि हम दिल्ली को चौथे फेज की मेट्रो नहीं देंगे? भैया तुम्हें चंदा चाहिए ना तो लो तुम चौथा फेज मेट्रो पास करो मैं अपनी गायकी से कमाए पैसों में से 1,11,100 रुपये दूंगा।”

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर मेट्रो के चौथे फेज को मंजूरी नहीं दी गई तो। ऐसे में मेट्रो निर्माण के लिए जो मशीनें दिल्ली आई हैं, वो वापस चली गईं तो उससे दिल्ली के राजस्व को गहरा नुकसान होगा। तिवारी ने आगे कहा कि, जैसे अरविंद केजरीवाल शपथ लेकर आए हो कि हमें दिल्ली को 20 साल पीछे कर के जाना है, दिल्ली के नष्ठ करके जाना है।

बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनाव लड़ने के लिए चंदा अभियान ‘आप का दान, राष्ट्र का निर्माण’ शुरू किया है। अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि आप कंगाल (दिवालिया) हो गई है और आगामी चुनाव लड़ने के लिए उनके पास पैसे नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले गुरुवार को शहरी मामलों के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली सरकार पर पिछले 3-4 साल में मेट्रो की चतुर्थ चरण परियोजना के लिए वित्तीय मंजूरी नहीं देने का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here