शख्स ने सोनू सूद से की मांग- ‘बिहार चुनाव के लिए BJP से टिकट दिलवा दो’, अभिनेता के जवाब ने सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों मीडिया की सुर्खियों मे बने हुए हैं। जब से सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को लेकर ट्विटर का दरवाजा हर जरूरतमंद के लिए खोल दिया है, तब से उनके पास कुछ अजीब डिमांड भी आ रहे। हालांकि, सोनू इस वक्त ऐसे लोगों की बातों को भी इग्नोर नहीं कर रहे और हर किसी के सवाल का जवाब दे रहे हैं। इस बीच, हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से बिहार चुनाव के लिए भाजपा से टिकट की मांग कर दी। इस पर अभिनेता ने शख्स को मजेदार जवाब दिया।

बिहार

सोनू सूद से मदद मांगते हुए अंकित नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, “सोनू सूद सर इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना हैं। और जीत कर सेवा करना है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।” सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब दिया।

सोनू सूद ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।” सोनू सूद का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस जवाब की यूजर्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि, कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लागू किए गए लॉकडाउन के बाद से घर लौटने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए है। सिर्फ प्रवासी मजदूर ही नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाले छात्रों के लिए भी सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम साबित नहीं हुए है। वह मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं।

इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को लगातार रिप्लाई भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स समेत कई लोग इस सराहनीय कार्य के लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here