लॉकडाउन में पति के साथ रहकर परेशान हुई पत्नी, सोनू सूद से बोलीं- ‘मुझे मायके छोड़ दो’, अभिनेता के जवाब ने सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

0

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लागू किए गए लॉकडाउन के बाद से घर लौटने वाले प्रवासी मजदूरों का सड़कों पर हुजूम उमड़ पड़ा, लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संकट की घड़ी में कई लोग फरिश्ता बनकर सामने आए है, इनमें एक नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद का भी शामिल है।

सोनू

मुंबई में काम के चलते रहने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए है। सिर्फ प्रवासी मजदूर ही नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाले छात्रों के लिए भी सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम साबित नहीं हुए। इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया। वह मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को लगातार रिप्लाई भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स समेत कई लोग इस सराहनीय कार्य के लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, जब से सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को लेकर ट्विटर का दरवाजा हर जरूरतमंद के लिए खोल दिया है, तब से उनके पास कुछ अजीब डिमांड भी आ रहे। हालांकि, सोनू इस वक्त ऐसे लोगों की बातों को भी इग्नोर नहीं कर रहे और हर किसी के सवाल का जवाब दे रहे हैं। इस बीच, एक महिला ने सोनू सूद को ट्वीट किया और बताया कि वो पति से परेशान आ चुकी है और वो चाहती है कि सोनू सूद उनको मायके छोड़ने की जिम्मेदारी लें। जिसका उन्होंने जवाब भी दिया। सोनू सूद ने ऐसा ट्वीट किया जिसको पढ़कर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

दरअसल, सुश्रिमा आचार्य (sushrima acharya) नाम की यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ”सोनू सूद, मैं पति के साथ जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन 4 तक साथ हूं। या तो आप मेरे पति को कहीं छोड़ दो या मुझे मायके छोड़ दो। मैं अपने पति के साथ और नहीं रहना चाहती।”

सोनू सूद ने इस ट्वीट को नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। यूजर को रिप्लाई करते हुए अभिनेता ने लिखा, “मेरे पास आप लोगों के लिए इससे भी अच्छा प्लान है। मैं आप दोनों को गोवा छोड़ देता हूं। क्या कहते हो…”

सोनू सूद का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यूजर्स कहने लगे हैं कि अब सोनू सूद से लोगों की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here