शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, अभिनेता का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों मीडिया की सुर्खियों मे बने हुए हैं। जब से सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को लेकर ट्विटर का दरवाजा हर जरूरतमंद के लिए खोल दिया है, तब से उनके पास कुछ अजीब डिमांड भी आ रहे। हालांकि, सोनू इस वक्त ऐसे लोगों की बातों को भी इग्नोर नहीं कर रहे और हर किसी के सवाल का जवाब दे रहे हैं। इस बीच, एक शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए सोनू से मदद की गुहार की लगाई है। इस पर अभिनेता ने शख्स को मजेदार जवाब दिया है।

सोनू सूद

दरअसल, विशाल नाम के एक यूजर ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते लिए लिखा, ”भाई, मुझे भी कही छोड़ दो। गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान निकोबार ही छोड़ दो भाई।” सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को भी नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा, ”मेरे पास एक बेहतर आइडिया है। क्यों न आप दोनों के साथ आप दोनों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी पट ब्याह।”

सोनू सूद का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस जवाब की यूजर्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स कहने लगे हैं कि अब सोनू सूद से लोगों की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगी है।

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लागू किए गए लॉकडाउन के बाद से घर लौटने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए है। सिर्फ प्रवासी मजदूर ही नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाले छात्रों के लिए भी सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम साबित नहीं हुए है। वह मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को लगातार रिप्लाई भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स समेत कई लोग इस सराहनीय कार्य के लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Previous articleकोरोना संकट में जनता पर महंगाई की मार जारी: लगातार पांचवे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम
Next articleTV industry stunned by actor Jagesh Mukati’s death days after Bollywood mourns passing away of Wajid Khan of Sajid-Wajid music director duo