प्रणय रॉय और NDTV के सर्मथन में उतरे मुख्यमंत्री केजरीवाल

0
3
प्रणय रॉय

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज चैनल NDTV के सह-संस्थापक और कार्यकारी सह-अध्यक्ष प्रणय रॉय के आवास पर सोमवार(5 जून) को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे के खिलाफ अपना समर्थन जाहिर किया है।

 प्रणय रॉय

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि एनडीटीवी समूह पर हुई छापेमारी की हम कड़ी निंदा करते है। यह विरोध में उठ रही आवाज़ो को दबाने वाला प्रयास है।

आपको बता दे कि प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय पर फंड डायवर्जन तथा बैंक से धोखाधड़ी का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक, CBI सूत्रों ने कहा कि प्रणय रॉय, राधिका रॉय और आरआरपीआर होल्डिंग्स के खिलाफ एक प्राइवेट कंपनी और आईसीआईसीआई बैंक को कथित तौर पर 48 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा प्रावधानों का उल्लंघन करने के आरोप में एनडीटीवी के खिलाफ 2,030 करोड़ रुपये का नोटिस जारी किया था। ईडी का ये नोटिस प्रणय रॉय, राधिका रॉय और सीनियर एग्जीक्यूटिंव केवीएल नारायण राव के खिलाफ जारी किया गया था।

वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इस छापेमारी को अलग-अलग मामलों से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ का आरोप है कि कथित तौर पर चार दिन पहले ही 1 जून को एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान द्वारा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को अपने लाइव शो से बाहर निकालने की प्रतिक्रिया में रॉय के घर पर छापेमारी हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here