कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड की बहन ने लिखा खुला खत

0

ऐसा लग रहा है कि मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा की परेशानियों का कोई अंत ही नहीं है। ऐसा शायद इसलिए लगा रहा है क्योंकि, कपिल शर्मा इन दिनों एक नए विवादों में फंसते ऩजर आ रहे हैं। इन विवादों के चलते कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ पर भी संकट के बादल गहराने लगे हैं।कपिल शर्मा

file photoबता दें कि, अभी हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अभद्र ट्वीट करने के बाद एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी और अपनी एक्स मैनेजर्स यानी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, अब नीति सिमोस ने खुद कपिल को एक ओपन लेटर लिखा है, जिसकी कॉपी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

नीति ने ट्विटर पर अपने लेटर की शुरुआत में कहा है कि याद रखिए हम आपका ख्याल रखते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि, ‘पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हमपर गलत इल्जाम लगा रहे हैं। हमारे लिए शायद यह आसान तरीका होगा कि हम भी उसी तरह प्रतिक्रिया दें या अपनी लीगल टीम के जरिए आपको मानहानि का नोटिस भेज दें, क्योंकि आप खुद जानते हैं कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है, खासकर तब, जबकि आपने खुद हमें न केवल कई बार मेसेज और कॉल किए (सामान्य हालत में) कि हम वापस आ जाएं और आपको इस हालात से निकाल लें, जिसमें आप फंसे हुए और असहाय महसूस कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘यही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आए और मेरे पूरे परिवार से भी मिले, जो आपकी हालत देखकर भावुक हो गए थे। हम यानी हमारा परिवार और हमारी पूरी टीम आपके पास वापस आने और चीजें सुलझाने का रास्ता तलाश रहे थे, लेकिन आप घर वापस गए तो उन दबावों की वजह से, जिसकी चर्चा आपने हमसे की थी, गायब हो गए। अब हमारे पास आपसे सम्पर्क करने या मदद करने का कोई रास्ता नहीं बचा है। मुझे पूरा यकीन है कि आपने हमारे बारे में जो कुछ कहा है, वह शराब और अपने इर्द-गिर्द मौजूद लोगों के प्रभाव में कहा है।’

नीति सिमोस ने आगे लिखा कि, ‘हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं और हम इस एक साल में हुई चीजों को तकदीर मानकर आगे बढ़ चुके हैं। हमें आपके डिप्रेशन का जिम्मेदार ठहराया गया, जबकि ये बात सिर्फ आपको पता है भैया कि पिछले एक साल में हमने कितनी कोशिश की और हम अब भी आपकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने ये भी लिखा कि हम न ही इस पर कोई रिएक्शन देंगे और न ही कपिल के ट्वीट्स को मानेंगे क्योंकि वो नहीं जानती की कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं।

नीति ने लिखा है कि वो कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं। लेकिन उनका कहना है कि वो मीडिया, पुलिस और लीगल टीम की मौजूदगी में ही मुलाकात करेंगी ताकि फिर से कोई इल्जाम न लगा दिया जाए। मुलाकात के लिए नीति ने एक शर्त भी रखी। उन्होंने कहा, ‘आप बस शराब के नशे में न आएं।’

नीति ने आगे लिखा कि, ‘हमें लगता है कि इस वक्त आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि आप फैसला सुनाए और इल्जाम लगाएं, बस आपके आस पास के ‘दोस्त’ आपको बहका रहे हैं। जैसा कि आप पिछले महीने कहते हुए रो रहे थे कि आप फंस चुके हैं। हमें आपकी मदद करने दें क्योंकि हम आपसे प्यार करते हैं और सच में चाहते हैं कि आप खुश रहें।’

शिल्पा शिंदे ने किया कपिल का बचाव:

बता दें कि, इससे पहले ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता व ‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने कपिल शर्मा को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर उनका बचाव किया था। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

शिल्पा शिंदे ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘किसी के साथ भी गाली-गलौच करना सही नहीं है, लेकिन वो जरुर किसी बुरी सिचुएशन में होंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘सभी आर्टिस्ट जानते हैं कि विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करके सवाल करते हैं। साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरीए बाकि आर्टिस्ट से अपने एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा है। ‘जागो आर्टिस्ट जागो !!!!!’

शिल्पा शिंदे ने आगे कपिल शर्मा के बारे में लिखा था कि ‘कुछ तो प्रॉब्लम जरुर है, वरना इतना टैलेंटेड आर्टिस्ट ये सब नहीं बोल/कर सकता। हम सब इंसान है, गलती किस से नहीं होती, गाली कौन नहीं देता।’

जानिए क्या है पूरा मामला:

बता दें कि, इन दिनों कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर कथित-तौर पर आपत्तिजनक बातें करने और ट्विटर पर गाली-गलौच को लेकर बीते कुछ दिनों से विवादों में हैं। बता दें कि, कपिल से फोन पर हुई बात की पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट ने रिलीज किया है।

रिकॉर्डिंग में कपिल ने कहा कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यशराज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। इतना ही नहीं, कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार(6 अप्रैल) की शाम को कॉमेडियन कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया। इसके कुछ देर बाद कपिल द्वारा एक और ट्वीट पोस्ट हुआ, जिसमें उनके अकाउंट हैक होने के बारे में बताया गया और कहा गया ये वह ट्वीट उन्होंने नहीं किए थे। इस बीच उनका एक और मामला गर्मा गया जब एक पत्रकार ने उन पर फोन कर गालियां देने का आरोप लगाया।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि कपिल शर्मा ने अपने पूर्व मैनेजर नीति और प्रीती समेत एक पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ जबरन वसूली करने का केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि तीनों शख्स ने उससे 25 लाख रुपए वसूली का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here