कॉमेडियन कपिल शर्मा के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शिंदे, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से विवादों में फंसते ऩजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता व ‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने कपिल शर्मा को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर उनका बचाव किया है।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

शिल्पा शिंदे ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘किसी के साथ भी गाली-गलौच करना सही नहीं है, लेकिन वो जरुर किसी बुरी सिचुएशन में होंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘सभी आर्टिस्ट जानते हैं कि विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करके सवाल करते हैं। साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरीए बाकि आर्टिस्ट से अपने एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा है। ‘जागो आर्टिस्ट जागो !!!!!’

शिल्पा शिंदे ने आगे कपिल शर्मा के बारे में लिखा कि ‘कुछ तो प्रॉब्लम जरुर है, वरना इतना टैलेंटेड आर्टिस्ट ये सब नहीं बोल/कर सकता। हम सब इंसान है, गलती किस से नहीं होती, गाली कौन नहीं देता।’

आप भी पढ़िए शिल्पा शिंदे का पोस्ट:

बता दें कि, इन दिनों कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर कथित-तौर पर आपत्तिजनक बातें करने और ट्विटर पर गाली-गलौच को लेकर बीते दो-तीन दिन से विवादों में हैं। बता दें कि, कपिल से फोन पर हुई बात की पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट ने रिलीज किया है।

रिकॉर्डिंग में कपिल ने कहा कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यशराज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। इतना ही नहीं, कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार(6 अप्रैल) की शाम को कॉमेडियन कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया। इसके कुछ देर बाद कपिल द्वारा एक और ट्वीट पोस्ट हुआ, जिसमें उनके अकाउंट हैक होने के बारे में बताया गया और कहा गया ये वह ट्वीट उन्होंने नहीं किए थे। सोशल मीडिया पर अभी लोग ये कयास ही लगा रहे थे कि वो ट्वीट वाकई कपिल शर्मा ने किए थे या नहीं, इस बीच उनका एक और मामला गर्मा गया जब एक पत्रकार ने उन पर फोन कर गालियां देने का आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here