अपमानजनक ऑडियो लीक होने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से विवादों में फंसते ऩजर आ रहे हैं। बता दें कि, शुक्रवार(6 अप्रैल) की शाम को कॉमेडियन कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके कुछ देर बाद कपिल द्वारा एक और ट्वीट पोस्ट हुआ, जिसमें उनके अकाउंट हैक होने के बारे में बताया गया और कहा गया ये वह ट्वीट उन्होंने नहीं किए थे। सोशल मीडिया पर अभी लोग ये कयास ही लगा रहे थे कि वो ट्वीट वाकई कपिल शर्मा ने किए थे या नहीं, इस बीच उनका एक और मामला गर्मा गया जब एक पत्रकार ने उन पर फोन कर गालियां देने का आरोप लगाया।

कपिल से फोन पर हुई बात की पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट ने रिलीज किया है। हालांकि, इस मामले में कपिल शर्मा अभी तक सामने आकर जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपने दो पूर्व मैनेजर और एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस कम्पलेन की है।

बता दें कि, शनिवार(7 अप्रैल) को कपिल ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था, यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट्स डिलीट कर दिये… लेकिन मैं इस… बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं.. सिर्फ चंद पैसों के लिए किसी बारे में कुछ भी लिख दिया। शर्मनाक”

इसके साथ ही कपिल ने एक और ट्वीट करते हुए अपनी शिकायत की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘कुछ लोग आपको सिर्फ कुछ पैसों के लिए बदनाम कर सकते हैं। लेकिन किसी गलत के विरुद्ध कदम उठाने में लंबा समय लगता है। मैं यह आज करुंगा और हमेशा करुंगा।’

कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर कथित-तौर पर बहुत गालियां दी हैं। कपिल से फोन पर हुई बात की पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट ने रिलीज किया है। इस रिकॉर्डिंग में कपिल वेबसाइट के एडिटर विकी को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं।

रिकॉर्डिंग में कपिल ने कहा कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यशराज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। इतना ही नहीं, कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि, इस मामले में कपिल शर्मा अभी तक सामने आकर जवाब नहीं दिया।

वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि कपिल शर्मा ने अपने पूर्व मैनेजर नीति और प्रीती समेत एक पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ जबरन वसूली करने का केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि तीनों शख्स ने उससे 25 लाख रुपए वसूली का आरोप लगाया है।

 

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here