सुनील ग्रोवर द्वारा शो छोड़ने के बाद लगातार गिर रहें TRP से चैनल परेशान, कपिल शर्मा को दिया एक महीने का अल्टीमेटम

0

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच बढ़े विवाद के बाद कपिल शर्मा का अस्तित्व अब धीरे-धीरे खतरे में नजर आ रहा है। कपिल शर्मा को अब इसका अंदाजा लग ही गया है कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर जाने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को कितना नुकसान हो रहा है।

कपिल शर्मा
FILE PHOTO

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो का अप्रैल में रिन्यूअल होना था और यह 106 करोड़ रुपये की डील थी। लेकिन अब यह डील खतरे में पड़ती नजर आ रही है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की ख़बर के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ को चैनल की तरफ से शो को एक बार फिर से ट्रैक पर लाने के लिए एक महीने का वक्त दिया गया है और इसे कपिल शर्मा के लिए आखिरी मौका माना जा रहा है।

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि अगर कपिल अपने शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकती है।

शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है, इससे नकारात्मक पब्लिसिटी हुई है।

बता दें कि, राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी को शो में लाने का फॉर्म्यूला भी काम नहीं आया। कपिल अपने शो में जान डालने और लोगों को हंसाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो रही है।

बता दें कि इस विवाद का सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है। शो के हालिया एपिसोड्स को लाइक की तुलना में कई गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है। जबकि शो के पुराने एपिसोड में लाइक करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कई गुना ज्यादा रही है।

दरअसल, कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद कपिल का साथ उनके सहयोगी कलाकारों ने छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here